पीएम मोदी ने कहा चौकीदार अब देशभक्ति और ईमानदारी के पर्याय

0
102

राहुल गांधी पर ‘चौकीदार चोर है’ के कथन पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने पलटवार करते हुए कहा कि, कांग्रेस अध्यक्ष ने गार्ड के रूप में काम करने वाले लोगों का अपमान किया है और साथ ही साथ कहा कि ‘चौकीदार’ शब्द अब देशभक्ति और अखंडता का पर्याय बन गया है। “चौकीदार की बात” में देश भर के चौकीदारों के साथ एक बातचीत में, मोदी ने कहा कि उनके प्रतिद्वंद्वियों में हिम्मत नहीं है कि वो उनका नाम ले कर उनपर हमला करें। इसके लिए वे चौकीदारों को निशाना बना रहे हैं।

प्रधानमंत्री द्वारा अक्सर खुद को देश का “चौकीदार” कहते रहते हैं जिस पर, राहुल गांधी ने राफेल सौदे में भ्रष्टाचार का आरोप लगाने के लिए “चौकीदार चोर है” कहा।

अपने अनूठे चुनावी प्रचार के लिए जाने जाने वाले प्रधानमंत्री मोदी जी ने कांग्रेस का पलड़ा हल्का करने के लिए सोशल मीडिया पर कैंपेन “मैं भी चौकीदार” चालू किया जिस पर देश की जनता बढ़-चढ़ के हिस्सा ले रहा है।

यहाँ से सुने प्रधान मंत्री मोदी जी की वार्तालाप

‘चौकीदार की बात’ में प्रधानमंत्री ने कांग्रेस प्रमुख का नाम लिए बिना कहा कि “नामदारों की आदत ही है जो काम में विश्वास करने वालों के खिलाफ नफरत फैलाते हैं और वे किसी के प्रधानमंत्री बनने के बाद भी उनका अपमान करना जारी रखेंगे।”

Leave a Reply